B'day spl:पिता की मौत के बाद बिगड़ती आर्थिक स्थिति को देख कपिल शर्मा करने लगे थे टेलीफोन बूथ में काम, आज हैं कॉमेडी किंग

नई दिल्ली। टीवी के छोटे पर्दे पर आने वाला कपिल शर्मा शो आज पूरे देश भर में लोगों की पहली पसंद बन चुका है। हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले इस शो के कलाकार अपने किरदार से हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करने में पूरा दम लगा देते है इन्ही में से एक कपिल शर्मा वो कलाकार है जिन्होनें अपने किरदार से भारत में कॉमेडी की परिभाषा ही बदल दी। आज इस सितारे का बर्थडे हैं।

Kapil Sharma

आज हम बता रहे है इस जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें। कपिल शर्मा आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कपिल शर्मा आज करोड़ों लोगों के दिलों में राज कर रहे है उन्होनें कॉमेड़ी करने के अलावा दो बॉलीवुड फिल्मों में भी लीड एक्टर के रूप में काम किया है। लेकिन इस एक्टर ने भी अपनी जिंदगी में कुछ बुरे दिनों का भी सामना किया है।

Kapil Sharma

कपिल शर्मा के साथ भी वो दौर आया जब उन्होनें सर्घष के दिनों में परिवार को एकजुट होकर बांधकर रखा था और मेहनत करके घर को संभाला था। कपिल शर्मा पंजाब के अमृतसर से हैं और वह तीन बहन-भाई हैं।इस कलाकार ने अपनी पढ़ाई भी पंजाब से ही की है। वह सिंगर बनना चाहते थे।

कपिल शर्मा के पिता पुलिस में थे लेकिन पिता के निधन हो जाने के बाद उनकी परिस्थिति डगमगाने लगी थी। परिवार का खराब आर्थिक स्थिति से निपटने के लिए उन्होनें टेलीफोन बूथ में काम किया था। इसके बाद उनके जीवन का रास्ता खुला साल 2006में। जब उन्होनें कॉमेडी शो 'हंस दे हंसा दे' में हिस्सा लिया।

Kapil Sharma

साल 2007 में उन्हें 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के लिए चुना गया। लेकिन पहली बार उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। फिर दोबारा ऑडिशन देने के बाद मानों उनकी किस्मत ही बदल गई। और इस सीजन के विजेता बनकर उभरे।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments