B'day Spl: क्यों सुनील ग्रोवर ने छोड़ दिया था द कपिल शर्मा शो? फ्लाइट में हुई गलती ने कपिल को अच्छे दोस्त से किया था दूर

नई दिल्ली | कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma Birthday) आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल के सितारे आज बुलंदी पर हैं लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उन्हें इसका घमंड हो गया था। ये वो वक्त था जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की लड़ाई सामने आई थी और अच्छे दोस्त एक दूसरे के दुश्मन बन गए थे। कपिल और सुनील के झगड़े की असल वजह हर कोई जानना चाहता था कि आखिरकार उस दिन फ्लाइट में क्या हुआ था जिसके बाद दोनों ने ना सिर्फ एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया बल्कि सुनील ने शो भी छोड़ दिया था।

photo_2020-04-02_10-28-03.jpg

कपिल ने सबके सामने हो गए थे सुनील पर गुस्सा

खबरों के मुताबिक, कपिल शर्मा और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया से शो कर के लौट रहे थे लेकिन फ्लाइट में ही दोनों के बीच लड़ाई हो गई। कपिल और सुनील की लड़ाई को लेकर कई खबरे सामने आई थी जिसमें से एक ये भी थी कि उस दिन कपिल ने बहुत ड्रिंक कर रखी थी जिसके बाद वो अपनी टीम से इसलिए नाराज हो गए थे कि उन्होंने खाना, खाना शुरू कर दिया था। सभी को खाना खाते देख कपिल अपना आपा खो बैठे थे और जोर-जोर से चिल्लाने लगे थे। जब उन्हें सुनील ने शांत कराने की कोशिश की तो वो उनपर भी नाराज हो गए और उनका कॉलर पकड़ लिया। यहां तक कि ऐसी भी खबरे आईं कि कपिल ने उन्हें जूता फेंककर भी मारा।

photo_2020-04-02_10-28-03.jpg

कपिल को क्या हो गया था स्टारडम का घमंड?

इसके अलावा कपिल ने ये तक कह दिया था कि मैंने तुम लोगों को बनाया है, सबका करियर खत्म कर दूंगा। उन्होंने सुनील को भी ताना मारा कि वो उनका शो छोड़कर गए थे लेकिन बाद में उनके पास आना पड़ा ना। इसके बाद ही सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) छोड़ दिया था। सुनील ने कपिल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने गाली-गलौच और टीम को नीचा दिखाने की कोशिश की है। हालांकि इसके बाद कपिल भी ड्रिपेशन में रहने लगे थे लेकिन बाद में उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने सभी के सामने स्टारडम का घमंड होने की बात मानी थी।

photo_2020-04-02_10-27-46.jpg

सुनील के साथ सामने आई बातों को बताया मनगढंत

एक शो में इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने ये भी कहा था कि उनकी और सुनील के बीच कुछ अनबन हुई थी लेकिन ये लोगों की वजह से ज्यादा बढ़ गई। उन्होंने कहा था कि लोगों ने फर्जी बातें बनाई जबकि सुनील और मैंने इस बारे में कभी जिक्र नहीं किया। कपिल के मुताबिक ये सभी बाते मनगढंत थी और इस वजह से उनके निजी जीवन पर इसका बुरा असर पड़ा था। हालांकि अब कपिल और सुनील के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। कुछ वक्त पहले दोनों एक शादी में साथ में डांस करते हुए दिखाई दिए थे। इसके अलावा लॉकडाउन के बीच जल्द ही कपिल और गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर की जोड़ी एक बार फिर टीवी पर दिखाई देने वाली है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments