B'DAY SPL:श्रीदेवी-जया प्रदा के बीच बनी दुशमनी की दूरियां जो कभी नहीं हुई दूर, ये थी वजह!

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत की सफल हिरोइन मे से एक जयाप्रदा(Jaya Prada) का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाता रहा है। इनकी सुंदरता के साथ साथ इनके अभिनय में भी ऐसा जादू था कि लोग इनकी फिल्म को देखने के लिए आपा तक खो देते थे। आज अभिनेत्री जया प्रदा अपना 58 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही हैं। आइए जानते है उनके जीवन से जुड़ी बातें..

Jaya Prada

बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में जहां प्यार होता है तो वहीं दुश्मनी भी देखने को मिलती है। और इस इंडस्ट्री में श्रीदेवी(Sridevi) और जया के बीच भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। इन दोनों के बीच ऐसी टक्कर थी कि वो श्रीदेवी(Sridevi) की मौत के बाद तक दूर ना हो सकी।

कहा जाता है उस दौर में श्रीदेवी (Sridevi)और जया प्रदा(Jaya Prada) के बीच अक्सर कॉम्पिटिशन बना रहता था। इन्होनें भले ही एक साथ 5-6 फिल्मे की लेकिन इनमें कभी बातचीत तक नही होती थी। इनके बीच की दुश्मनी को देख बॉलीवुड से जुड़े हर लोग परेशान थे।

jya_sridev.jpg

राजेश खन्ना ने सुलह कराने के लिए कर दिया था कमरे में बंद

एक बार निर्देशक बापैया ने श्रीदेवी-राजेश खन्ना और जया प्रदा को लेकर फिल्म 'मकसद 'बनायीं। इसकी शूटिंग के दौरान बापैया ने श्रीदेवी और जया प्रदा के रिश्ते को लेकर दोनों से राजेश खन्ना से यह बात बताई।

फिर राजेश खन्ना ने श्रीदेवी और जया प्रदा के कॉमन दोस्त जितेंद्र से इस बारे में बात की। इसके बाद जितेंद्र और राजेश खन्ना दोनों ने मिलकर एक तरकीब लगाई। इन दोनों ने जया प्रदा और श्रीदेवी को एक कमरे में 5-6 घंटे बंद कर रखा ताकि दोनों के बीच सुलह हो।

लेकिन अफ़सोस की बात यह है कि जब कई घंटो के बाद कमरे का दरवाजा राजेश खन्ना ने खोला तो श्री देवी और जया प्रदा उसी कमरे के 2 कोनों में खामोश बैठी नजर आयीं। इसके बाद बापैया जी ने अपना सर पटक लिया क्योंकि उन सभी का 'मकसद' कामयाब नहीं हुआ।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments