ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का बड़ा बयान, हम भारतीय टीम का कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

सिडनी। फिलहाल कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की वजह से पूरी दुनिया में क्रिकेट के सभी आयोजन बंद हैं, लेकिन इन सबके बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ खेलने का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि भारत को इसी साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है, जहां भारतीय टीम पहले ट्राई सीरीज, फिर टी20 वर्ल्ड कप ( T20 World Cup ) और फिर चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इस दौरे पर होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत का इंतजार है।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड का नया फरमान, अब खिलाड़ी स्मार्टवॉच पहनकर नहीं खेलेंगे

स्मिथ और वॉर्नर के होने से मिलेगी टीम को मजबूती

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ( Tim paine ) ने कहा है कि हम टीम इंडिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टिम पेन का कहना है कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वॉर्नर (David Warner) का अनुभव भारत के खिलाफ बहुत काम आएगा। पेन का का मानना है कि स्मिथ और वॉर्नर के अनुभव की वजह से ही भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी मजबूत रहेगी।

पाकिस्तानी खिलाड़ी हैदर अली के आदर्श हैं रोहित शर्मा, कहा- उनकी तरह खेलना चाहता हूं

पिछले साल टेस्ट सीरीज में नहीं थे स्मिथ और वॉर्नर

आपको बता दें कि पिछले साल जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया टूर पर गई थी तो वहां 71 साल के बाद पहली बार कंगारू टीम को टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था और उस सीरीज में कप्तान टिम पेन ही थे। उस सीरीज में स्मिथ और वॉर्नर नहीं खेले थे। दोनों खिलाड़ी बॉल टैंपिरिंग विवाद की वजह से टीम से बाहर थे।

स्मिथ को कप्तानी देने को तैयार पेन

बता दें स्टीव स्मिथ से अब कप्तानी करने का बैन खत्म हो चुका है। बॉल टेंपरिंग के चलते उनपर दो साल तक कप्तानी नहीं करने का बैन लगा था। पेन से जब उन्हें कप्तानी सौंपने के मद्देनजर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो किसी भी पल स्मिथ को कप्तानी सौंपने को तैयार हैं।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments