शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, अपने ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने का किया ऐलान

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी दरियादिली की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। कोरेाना (Coronavirus) की जंग में पीड़ितों का साथ देने के लिए वे एक के बाद एक कई बड़े ऐलान कर रहे हैं। पहले उन्होंने जहां सरकारी कोष में धनराशि दी, इसके बाद मुंबई में करीब 5500 परिवारों को करीब एक महीने तक खाना खिलाने की जिम्मेदारी और दिल्ली में मजदूरों को किराने का सामान मुहैया कराने की बात कही। वहीं अब शाहरुख ने मुंबई स्थित अपने पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र (Quarantine Centre) बनाए जाने की पेशकश की। उनके इस कदम की लोग काफी सराहना कर रहे हैं।

इस नेक काम में शाहरुख का साथ उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने भी दिया। उनके मुताबिक वे अपने 4 मंजिले पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाएंगे। जिसमें बच्चे, बूढ़े और महिलाओं का इलाज हो सकेगा। किंग खान के इस उम्दा काम के बारे में पूजा ददलानी ने ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "मुंबई के लोगों यह एकजुट होने का समय है। चलो एक साथ मिलें और इससे लड़ें। शाहरुख खान की तरफ से यह एक नि: स्वार्थ कदम है, जो मेरे और आस-पास के लोगों के लिए मिसाल कायम करेगा।"

khan.jpg

मालूम हो कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इससे पहले अपनी कंपनियों के समूह के साथ मिलकर कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। उन्होंने सरकारी कोष में मदद दी। इसके अलावा50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद देने की घोषणा की। इसके अलावा किंग खान कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर हैं। इसलिए उन्होंने गौरी खान और उनकी सहयोगी पार्टनर जूही चावला मेहता और जय मेहता के साथ मिलकर पीएम केयर्स फंड में भी अपना योगदान दियाा।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments