इन दिनों ट्रोलर्स को कविता के जरिए करारा जवाब दे रहे हैं बिग बी, अब लिखा- उनका काम है बोलना, हमारा करना

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर स्टार्स का होना कोई आसान काम नहीं है। आए दिन ट्रोलर्स किसी न किसी स्टार को भला बुरा कहते रहते हैं। कभी एक्टर्स अपनी तस्वीर को लेकर तो कभी अपने बयान को लेकर ट्रोल हो जाते हैं। ट्रोलर्स ने महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी नहीं छोड़ा। पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि का ऐलान न करने पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया। जबकि बिग बी अपनी कविता के जरिए ये इशारा कर चुके हैं कि उन्होंने भी कोरोना के जंग में सहायता राशि देकर मदद की है। लेकिन उसके बावजूद सोशल मीडिया पर बिग बी की ट्रोलिंग कम नहीं हुई। तो अब अमिताभ बच्चन ने एक और कविता के जरिए जवाब दिया है।

इससे पहले भी उन्होंने एक कविता लिखी थी, जिसमें उन्होंने पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि दान करने का इशारा किया था। बिग बी ने एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर जवानी की थी, जिसमें वह चेहरे पर हाथ रखकर स्माइल कर रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- "एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला )।"

तो इन दिनों अमिताभ बच्चन कविता के जरिए अपनी बात कह रहे हैं। वो बात अलग है कि ट्रोलर्स को उनकी ये कविता भी लगता है समझ नहीं आ रही है, तभी तो लगातार वो बिग बी पर निशाना साध रहे हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments