अजय देवगन के साथ इस एक्ट्रेस का है कोल्ड वार, धोखा देने का लगाया था आरोप

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन(Ajay Devgan) फिल्म इंडस्ट्री का वो चमकता सितारा है जिनके सामने आज के हीरों भी साथ काम करने में खौफ खा जाते है। अजय देवगन के अभिनय की बात करें या फिर उनकी हर स्टाइल की, हर किसी फैंस के दिल को छू जाने वाली होती है।

लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके दिल में सिर्फ एक ही एक्टेस का राज हुआ करता था वो थी फिल्म की मानी मानी अभिनेत्री रवीना टंडन। जिन्होनें साथ मिलकर कई हिट फिल्में दी।

ajay_raveena1.jpg

90 के दशक में रवीना और अजय की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद भी करते थे। लेकिन पर्दे के बाहर भी इन दोनों जोड़ी की चर्चाएं काफी सुनने को मिल रही थी।

एक समय ऐसा भी आया जब रवीना ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि अजय ने उन्हें धोखा दिया है। बताया जाता है कि इन दोनों की लव स्टोरी को तोड़ने का कारण बनी थी करिश्मा।

ajay_raveena2.jpg

अजय और करिश्मा की दोस्ती एक फिल्म के सेट पर हुई थी तब से दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा रहने लगे थे और यह बात रवीना को रास नही आई। जिसके बाद से रवीना और अजय के रिश्तों के बीच खटास की शुरुआत हुई।

बात तो इतनी बढ़ गई जब उन्होनें खुले आम अजय पर धोखा देने के कई बड़े आरोप लगे और साथ ही में रवीना ने करिश्मा को टारगेट करते हुए उन्हें कई फिल्मों से निकलवाने का आरोप भी लगाया था। इस बात से नाराज अजय ने रवीना से हमेशा दूर रहने का फैसला कर लिया।

और आज भी इन दोनों के बीच वही कोल्ड वार बना हुआ है। अजय से दोस्ती टूटने के बाद रवीना टंडन ने बिजनेसमेन अनिल थडानी के साथ शादी करके घर बसा लिया और अब वह दो बच्चों की मां हैं। और अजय देवगन ने काजोल से शादी कर ली। वो भी अपने दो बच्चों और काजोल के साथ खुशी जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments