एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का अपार्टमेंट हुआ सील, मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज

नई दिल्ली। कोरोना का कहर तेजी से देश को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। नोएडा, दिल्ली समेत कई शहर इसकी जद में आ चुके हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के मुंबई स्थित अपार्टमेंट से भी एक कोरोना संक्रमित मरीज मिला है। इसके चलते पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। इससे अंकिता के अलावा दूसरे एक्टर-एक्ट्रेसेस को भी परेशानी हो गई है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे मुंबाई के मलाड स्थित एक अपार्टमेंट में रहती हैं। इसी में एक व्यक्ति के कोविड 19 संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। बताया जाता है कि शख्स स्पेन से लौटा था।एयरपोर्ट पर उसकी स्कैनिंग की गई थी तब वह कोरोना नेगेटिव पाया गया था। मगर घर आने के बाद 12वें दिन उसमें कोरोना के लक्षण दिखने शुरू हुए। इसके बाद जब उसका टेस्ट हुआ तो वह पॉजिटिव पाया गया। इस बात की जानकारी मिलते ही अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है। साथ बाहर पुलिस तैनाती कर दी गई है जिससे कोई भी बाहर ना निकल सके।

शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, अपने ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने का किया ऐलान

इस बिल्डिंग में अंकिता के अलावा अशिता धवन, नताशा शर्मा, मिश्कत वर्मा जैसे सेलेब्स भी रहते हैं। एक्ट्रेस अशिता ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उनकी बिल्डिंग में एक कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया है। न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने बताया कि उसे अभी क्वारंटाइन में रखा गया है। साथ ही एक्ट्रेस ने मुंबई नगर निगम और पुलिस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वे इस मुश्किल घड़ी में सबका बखूबी साथ दे रहे हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments