डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने तब्लीगी जमात को जमकर फटकारा, कहा- इन्होंने हिंदुस्तान के मुसलमानों का नुकसान किया है

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से इस वक्त पूरी दुनिया लड़ रही है। भारत में इसका प्रकोप बढ़ता जा रहा है। सब एकजुट होकर कोरोना को हराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना से लड़ने की बजाए इसके संक्रमण को फैलाने का काम कर रहे हैं। हाल ही में दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीग जमात के मरकज में एक धार्मिक कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें करीब 1800 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की खबर है। इस घटना के बाद इस जमात में शामिल हुए कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद अब बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने तब्लीगी जमात को फटकारा है।

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'इस तबलीग़ ने हिंदुस्तान के मुसलमानों का जितना नुक़सान किया है वो नाक़ाबिले बयान है। जहालत की इंतिहा। अब भी सामने आके अस्पतालों से और प्रशासन से मिलके सहयोग करें सभी।' अनुभव सिन्हा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले सिंगर ए आर रहमान (A R Rahman) ने भी एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा- 'ऊपर वाला हमारे दिल में है। तो ये वक्त धार्मिक स्थलों पर एकत्रित होकर अराजकता पैदा करने का नहीं है। सरकार की सलाह पर ध्यान दें। कुछ हफ्तों का आइसोलेशन आपको कई साल देगा। वायरस न फैलाएं और किसी को भी नुकसान न पहुंचाए।' वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो भारत में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 2650 के पार जा चुकी है। वहीं 68 लोगों की जान जा चुकी है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments