पीएम मोदी की अपील पर बोले एक्टर डीनो मोरिया, कहा-'कृप्या करके घरों की लाइटें बंद ना करें।'

नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है। संक्रमण पर काबू पाने के लिए लोगों से घरों के बाहर ना जाने की अपील की जा रही है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) ने देश को संबोधित करते हुए कहा है कि '5 अप्रैल के दिन रात को 9 बजे 9 मिनट तक लाइट्स ऑफ करके जनता कोरोनावायरस की जंग में लड़ने के लिए शामिल हो।' पीएम मोदी की इस अपील पर कई लोगों ने हामी भरी तो कई लोगों ने आशंका भी जताई। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता डीनों मोरिया ( Dino Morea ) ने भी अपनी राय रखी।

Dino Morea

एक्टर डीनो ने लोगों से अपील करते हुए ये कहा कि 'प्लीज़ इस बात को गंभीरता से लें और लाइट्स बंद न करें।' दरअसल,महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ( Nitin Raut ) ने ट्वीट कर कहा कि 'अगर एक ही बार में सब लोग लाइटें बंद कर देगें तो ऐसे में ग्रिड फेल हो सकता है। सभी एमरजेंसी सेवाएं बंद हो जाएंगी और बिजली को फिर से उसी तरह से शुरू करने में लगभग एक सप्ताह तक का समय लग सकता है। उन्होंने जनता से अपील की वे घरों की लाइटें बंद ना करें। इसके बदले घरों में दीप और मोमबत्ती जलाएं।' इसी बात के सपोर्ट में आए में एक्टर डीनो ने ट्वीट पर रेप्लाई करते हुए इस बात पर हामी भरी थी। हालांकि कुछ ही देर बाद एक्टर ने ट्वीट डिलीट कर दिया था।

Dino Morea Tweet

बता दें महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री के इस ट्वीट पर केंद्रीय ऊर्जा मंत्रालय सामने आए और उन्होंने ग्रिड फेल होने की आशंका को खारिज करते हुए कहा ग्रिड पर संतुलन पाने के लिए पर्याप्त उपाय किए जाएंगे। वैसे बता दें ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के अलावा जयराम रमेश ( Jairam Ramesh ),शशि थरूर ( Shashi Tharoor ), प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi Vadra ) जैसे कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भी उनकी इस बात से बिल्कुल सहमत हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments