काजोल ने अजय से की थी अपने बॉयफ्रेंड की शिकायत फिर शादी को लेकर मीडिया से बोला बड़ा झूठ!

नई दिल्ली | देश में लॉकडाउन के बीच अजय देवगन (Ajay Devgn) आज अपना 41वां जन्मदिन फैमली के साथ मना रहे हैं। अजय अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में लोहा मनवा चुके हैं इस बात में कोई शंका नहीं है। उनकी और काजोल की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। हाल ही में दोनों फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanha Ji: The Unsung Warrior) में लंबे समय बाद साथ दिखाई दिए थे। फैंस दोनों को साथ में देखने के लिए काफी बेकरार दिखाई रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय और काजोल ने मीडिया से छुपकर शादी कर ली थी? उनकी पहली मुलाकात कैसे और कब हुई थी? तो चलिए आपको दोनों की लवस्टोरी की दिलचस्प कहानी बताते हैं।

काजोल (Kajol) की अजय देवगन (Ajay Devgn) से पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। काजोल ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उस दौरान वो पहले से सेट पर मौजूद थीं और अजय की बुराई भी कर चुकी थी। इसी बीच उन्होंने पूछा कि उनका हीरो कौन है? तो किसी ने अजय की तरफ इशारा कर उन्हें बताया। वो कॉर्नर में बैठे थे और तब हमने पहली बार एक दूसरे से बात की और हम अच्छे दोस्त बन गए। हालांकि उस दौरान हम दोनों ही किसी और को डेट कर रहे थे, मैंने अजय को अपने बॉयफ्रेंड के बारे में भी बताया था। उसकी बुराई भी की थी और कुछ टाइम बाद मेरा ब्रेकअप हो गया। उसके बाद हम दोनों ने ही किसी को कभी प्रपोज नहीं किया लेकिन हम अंदर से काफी महसूस कर रहे थे। 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया।

काजोल (Kajol) ने आगे बताया था कि उनकी और अजय (Ajay Devgn) की शादी की बात सुनकर परिवारवाले काफी गुस्सा हो गए थे। उन्होंने कहा- पापा नहीं चाहते थे कि उस वक्त वो शादी करें, वो चाहते थे कि उनकी बेटी करियर पर फोकस करे जबकि अजय का परिवार शादी के लिए तैयार था। फिर हमने शादी का गलत वेन्यू बताकर घर में ही शादी कर ली क्योंकि हम चाहते थे कि शादी में सिर्फ परिवाले ही शामिल हो। इसके बाद मैंने एक लंबा हनीमून प्लान किया था जो सिडनी, हवाई, इजिप्ट और लॉस एंजेलिस के लिए था। हालांकि हम तीन जगह ही जा पाए क्योंकि अजय की तबीयत खराब हो गई थी। वो वापस घर आना चाहते थे। उसके बाद जब हमने बच्चा प्लान किया तो मेरा मिसकैरेज हो गया उस वक्त मैंने फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग की थी। फिल्म की रिलीज के दौरान मैं बहुत ही दुखी थी, मैं हॉस्पिटल में थी। इसके बाद एक बार और ऐसा हुआ। हालांकि इसके बाद निसा और युग को मैंने जन्म दिया।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments