कोरोना के बीच मुश्किल में फंसी इस एक्ट्रेस की जान, नहीं मिला ट्रीटमेंट तो हो जाएगी मौत

कोरोना वायरस के कारण देश में 14 अप्रेल तक लॉकडाउन है। इस दौरान सभी अपने अपने घरों में बंद है। टीवी एक्ट्रेस आंचल खुराना के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसके कारण उन्होंने हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। खबरों के अनुसार, रोडीज विनर रही आंचल पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। इस घटना में वह बहुत रह घायल हो गई। समय पर उनको ट्रीटमेंट नहीं मिलता को एक्ट्रेस की जान भी जा सकी थी।

 Aanchal Khurana

कुत्तों के हमला करने वाली घटना पर आंचल ने बात करते हुए कहा कि वह लियो (आंचल का पालतू कुत्ता) को टहलने के लिए बाहर ले गई थी। इस दौरान तीन आवारा कुत्तों ने लियो और एक्ट्रेस को घेर लिया। आवारा कुत्तें हमला करने वाले थे। उस वक्त एक्ट्रेस ने तुरंत लियो को अपनी गोद में ले लिया। इस प्रकार कुत्तों ने उनको भी बुरी तरह से घायल कर दिया।

आंचल ने बताया कि कुत्तों ने उनके लेफ्ट साइड पर हिप के पास और राइट साइड के घुटने पर काट लिया। कोरोनो वायरस में बाहर ना जाने की वजह से उनके लिए स्थिति बदतर हो गई क्योंकि इंजेक्शन लेना मुश्किल हो गया। हालांकि उनको इस बात की खुशी है कि लियो पूरी तरह सुरक्षित है। आपको बता दें कि आंचल को पिछली बार टीवी शो मुझसे शादी करोंगे में देखा गया। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से अब ये टीवी सीरियल बंद हो चुका है।

 Aanchal Khurana 👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments