रणबीर कपूर की पुरानी तस्वीर को करिश्मा ने शेयर कर लिखा फैमिली मैटर्स, आलिया भट्ट ने किया रिएक्ट..

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण हर स्टार्स इन दिनों क्वारनटीन में रहने को मजबूर है। और अपने आपको को वयस्त रखने के लिये वो सोशल मीडिया से काफी जुड़ा हुआ है। जिसके जरिए वो अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी अपने इस्टाग्राम में बचपन के दिनों की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपने दादा-दादी संग नजर आ रही हैं।

करिशमा कपूर ने शेयर की तस्वीर

करिशमा कपूर के द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस तस्वीर में करिश्मा, करीना, रिद्धिमा कपूर के संग गोलू मोलू रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। जो अपने दादा राज कपूर की गोद में बैठे हुए हैं।

करिश्मा कपूर ने इस बचपन की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- फैमिली मैटर्स। इसी के साथ करिश्मा ने दिल वाला इमोजी बनाया है। चारों स्टारकिड तस्वीर में काफी सुंदर दिख रहे है। जिसमें रणबीर कपूर. की मासूमियत देखते ही बन रही है।

इस तस्वीर को जिसने भी देखा सभी ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी। अब भला आलिया कैसे दूर रहे। उन्होनें भी रणबीर कपूर की तस्वीर को देख रिएक्ट किया है।

आलिया ने ढेर सारे दिल इमोजी बनाकर रिप्लाई किया है। करीना कपूर ने भी करिश्मा कपूर की शेयर की हुई इस थ्रोबैक फोटो को री-शेयर किया है।

बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया अब जल्द ही शादी के बंधन में भदने को तैयार होने वाले है। दोनों की दिसंबर में मुंबई में शादी करने की खबरें आने लगी हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments