पीएम मोदी के मोमबत्ती जलाने की अपील पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने कसा तंज, कहा- महामारी का सबसे बड़ा इलाज

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वीडियो मैसेज के जरिए लोगों से एक बार फिर कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ एकजुट होने की अपील की है। ताली और थाली के बाद अब पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे सारी लाइट बंद करके मोमबत्ती जलाने को कहा है। इस अपील के बाद लोगों के रिएक्शन सामने आने शुरू हो गए हैं। हाल ही में बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने इसपर ट्वीट कर तंज कसा है।

तनुज गर्ग ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'महामारी को खत्म करने का सबसे बड़ा समाधान।' उनका ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

आपको बता दें कि मोमबत्ती जलाने की अपील के साथ-साथ पीएम मोदी ने जनता से ये भी कहा कि घरों से बाहर नहीं आना है और न ही समूहों में एकजुट होना है। साथ ही पीएम मोदी ने लक्ष्मण रेखा न लांघने की अपील की है। उन्होंने बताया कि मोमबत्ती की रोशनी में हमें ये संकल्प करना है कि कोई भी अकेला नहीं है।

वहीं इससे पहले 22 मार्च को पीएम मोदी ने घर की बालकनियों और छतों से ताली और थाली बजाने की अपील की थी। ताली और थाली बजाकर कोरोना में दिन रात काम कर रहे योद्धाओं को सलाम करना था। पीएम मोदी की अपील पर पूरा देश शाम 5 बजे अपनी बालकनियों और छतों पर आया और ताली-थाली बजाकर कोरोना के योद्धाओं को सलाम किया।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments