पीटरसन के साथ बातचीत में विराट ने बताया, धोनी और डिविलियर्स के साथ बैटिंग करने में आता है मजा

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली गुरुवार को इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट पर थे। इस दौरान पीटरसन ने विराट कोहली से कई अहम सवालों के जवाब मांगे। केविन पीटरसन के साथ बातचीत में विराट कोहली ने बताया कि उन्हें अपने करियर में अभी तक एमएस धोनी और आईपीएल में एबी डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करने में सबसे ज्यादा आनंद आता है।

धोनी और डिविलियर्स के साथ रनिंग बहुत अच्छी रहती है- कोहली

आपको बता दें दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलते हैं। कोहली ने कहा कि मुझे धोनी और डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है। कोहली ने इसकी वजह तेजी से रन भागना बताया है। कोहली ने बताया कि इन दोनों के साथ 'Running Between the wicket' बहुत शानदार रहती है। विराट ने बताया कि वो डिविलियर्स का काफी सम्मान भी करते हैं।

टेस्ट फॉर्मेट ने बनाया अच्छा इंसान- कोहली

आपको बता दें कि विराट कोहली आज क्रिकेट के उस मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां हर खिलाड़ी के पहुंचने का सपना होता है। पीटरसन के साथ बातचीत में विराट ने अपनी सफलता की वजह बताई। कोहली ने कहा कि टेस्ट फॉर्मेट खेलकर वो एक अच्छे इंसान बने हैं। जब केविन पीटरसन ने विराट से उनके पसंदीदा फॉर्मेट के बारे में पूछा तो उन्होंने बकायदा पांच बार टेस्ट फॉर्मेट का नाम लिया

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments