कपिल से गिन्नी का रिश्ता जोड़ने को तैयार नहीं थे पापा, शादी को लेकर कही थी ये बात..

नई दिल्ली। कॉमेडी किंग के नाम से दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले कपिल की शादी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। इसमें भी काफी उतार चढ़ाव आए थे तब जाकर उन्हें अपना प्यार नसीब हुआ था।

बताया जाता है कि कपिल और गिन्नी ने जब शादी करने का फैसला लिया, तो अपने बेटे का रिश्ता लेकर उनकी मां गिन्नी के घर गई थीं, लेकिन गिन्नी की पिता ने मना कर दिया था। जिसकी सबसे बड़ी वजह थी कपिल की आर्थिक स्थिति का ठीक ना होना। इसके बाद कपिल ने भी गिन्नी से रिश्ता तोड़ दिया। फिर इसके बाद कपिल ने घर की परिस्थिति को ठीक करने के लिये छोटे काम से लेकर बड़े काम तक किए। तब कही जाकर उन्हें वो सब हासिल किया जिसे पाने के लिए लोग तरसते है। लेकिन कहते है ना प्यार करने वालों की कभी हार नहीं होती तो यहां भी ऐसा ही हुआ। इसी के बाद कपिल को उनका प्यार मिल ही गया।

kapil2.jpg

कपिल और गिन्नी के लव स्टोरी के बारे में बात करें, तो इनकी पहली मुलाकात कॉलेज के ऑडिशन के दौरान हुई थी। जहां दोनों ऑडिशन देने पहुचें थे।

कपिल ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था और बताया कि - 'जिस वक्त गिन्नी से मेरी पहली मुलाकात हुई उस वक्त गिन्नी 19 और मैं 24 साल का था। लड़कियों के ऑडिशन लेने के दौरान मैं गिन्नी से काफी इम्प्रेस हुआ।

kapil-3.jpg

इसके बाद हम दोनों के बीच घंटो बाते होने लगी। वो मेरे लिए रिहर्सल के दौरान घर से खाना लेकर आने लगी। और यही से इन दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी।

काम ना मिलने पर तोड़ा था रिश्ता
कपिल ने बताया था- 'गिन्नी मेरे काम से काफी इम्प्रेस थी क्योंकि उसने मुझे बहुत कम उम्र में काम करते देखा था। लेकिन जब मै लाफ्टर चैलेंज का ऑडिशन देने मुंबई पंहुचा तो पहली बार में ही रिजेक्ट कर दिया गया। फिर मैंने गिन्नी से बात करने के लिये मना कर दिया। और दोस्ती तोड़ दी, क्योंकि इस दोस्ती का कोई फ्यूचर नहीं था। वो फाइनेंशियली मुझसे ज्यादा अच्छे घर से थी। और हमारी कास्ट भी अलग थी। मैंने दोबारा लॉफ्टर चैलेंज के लिए ऑडिशन दिया और मैं सिलेक्ट हो गया। गिन्नी ने मुझे फोन करके बधाई दी।

kapil-sharma-44.jpg

शादी के लिए पिता ने किया इंकार
कपिल ने बताया था- जब मुझे काम मिलने लगे, तो मेरी मां शादी का रिश्ता लेकर गिन्नी के पापा के पास गई। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। फिर मैं अपने काम में बिजी हो गया और वो अपनी एमबीए की पढ़ाई में।

इसके बाद जब जिदगी पूरी तरह से पटरी पर आ गई। तब एक बार फिर शादी के लिए उनके घरवालों से बात की गई। इसके बाद उनके हामी से शादी हुई। गिन्नी भी कपिल से शादी करके काफी खुश है क्योंकि उनके अनुसार कपिल बहुत ही केयरिंग पर्सन है। वे अपनी मां-और बहन को बेहद प्यार करते है। इसके जैसा दूसरा कोई पार्टनर मिल ही नही सकता।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments