लॉकडाउन में मौज , मस्ती करना पड़ा कन्नड़ एक्ट्रेस शर्मिला को भारी

कन्नड़ अभिनेत्री शर्मिला मान्द्रे को लॉकडाउन में मौज मस्ती करना भारी पड़ गया। वे अपने दोस्त लोकेश वसन्त के साथ घूमने निकली थी, इसी बीच रास्ते के एक्सीडेंट हो गया, इस कारण वे घायल हो गई। पुलिस ने बेवजह घर से बाहर निकलने के कारण प्रकरण दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोरोना वायरस के नियंत्रण को लेकर देशभर में 21 दिन का लॉक डाउन है। इसके बावजूद एक्ट्रेस अपने दोस्त के साथ शनिवार को कार में घूमने निकली थी। इसी बीच हाई ग्राउंडस थाना रेलवे अंडर ब्रिज के समीप उनका एक्सीडेंट हो गया, जिससे उनकी कार जगुआर क्षतिग्रस्त होने के साथ ही वे भी घायल हो गए। इस संबंध में ट्राफिक पुलिस द्वारा लॉक डाउन का उल्लंघन करने व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने पर एनडीएमए के तहत प्रकरण दर्ज कर दोनों को उपचार के लिए एडमिट कराया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री शर्मिला और उनके दोस्त लोकेश वसंत को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन पर मामला इसलिए दर्ज किया गया है क्योंकि वे लॉक डाउन के दौरान बिना किसी काम के मौज मस्ती और सैर सपाटा करने के लिए निकले थे, जो कि अपराध है इसलिए पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments