कनिका कपूर के बाद इस सिंगर को हुआ कोरोना, सामान खरीदने गई थीं बाहर, बोलीं-जब शरीर में फैलता है तो...!

दुनियाभर कोरोना वायरस महामारी तेजी से फैल रही है। सेलेब्स खुद आइसोलेशन में रहते लगातार अपने फैंस से घर के अंदर रहने और सावधानियां बरतने की अपील कर रहे हैं। क्योंकि लोग नए-नए तरीके से इस वायरस के शिकार हो रहे हैं। अमरीका इन दिनों कोरोना का गढ़ बनता जा रहा है और कई बड़ी हस्तियां इसकी चपेट में आ चुकी हैं। हाल ही एक मशहूर गायिका कैली शोर ( singer kelly shorr ) भी कोरोना की चपेट में आ गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैली ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी वे कोरोना पॉजिटिव हैं।

 

singer kelly shorr

कैली ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मैं पिछले 21 दिन से क्वारंटाइन में थी और बस किराने की दुकान पर दूध लाने बाहर गई थी फिर मुझे कोरोना पॉजिटिव आया और मैं भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई।' अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं, लेकिन यह साबित हो गया है कि वायरस कितना खतरनाक है। मुझे यह देखके हैरानी होती है कि लोग वायरस को गंभीरता से क्यों नहीं ले रहे हैं।

 

singer kelly shorr

निराश और हताश हो गई थी
कोरोना वायरस से उबरने के बारे में उन्होंने कहा, ‘मेरी हालत अब पहले से सुधर रही है। लेकिन बीमारी के शुरुआती दिन मेरे लिए काफी कठिन रहे। मैं पूरी जिंदगी में कभी ऐसे दिन नहीं देखे। मेरे पूरे शरीर में बहुत तेज दर्द था, मैं बुखार से तप रही थी। मेरी सुंघने की क्षमता खत्म हो गई ‌थी। मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि आसपास किस तरह की स्मेल है। मेरी जीभ का टेस्ट भी चला गया था। मैं पूरी तरह से भूल चुकी थी कि स्वाद क्या होता है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments