विराट के साथ लाइव चैट के दौरान चहल ने किया पीटरसन को ट्रॉल, केपी ने साधी चुप्पी

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Cronavirus) के कारण इन दिनों पूरी दुनिया थमी हुई है। आम जनजीवन के साथ-साथ सेलिब्रिटी और दिग्गज खिलाड़ी भी घरों में कैद हैं। इन दिनों खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। इनमें से ही एक हैं इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Peterson)। वह इन दिनों क्रिकेटर्स और प्रशंसकों के साथ फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को पीटरसन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ लाइव चैट किया। यह चैट काफी मजेदार रही। इन दोनों की बातचीत के बीच में प्रशंसकों के साथ युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भी हिस्सा लिया और बीच-बीच में मजेदार कमेंट्स किए। चहल ने तो एक बार पीटरसन को ट्रॉल करने की भी कोशिश की, लेकिन केपी ने कोई जवाब नहीं दिया।

चहल ने ली चुटकी, केपी सर आप लीजेंड हैं

युजवेंद्र चहल टीम इंडिया के सबसे मजाकिया खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं। वह टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम को भी जिंदादिल बनाए रखते हैं। लाइव चैट के दौरान युजवेंद्र चहल ने जब देखा कि केविन पीटरसन बियर की ग्लास में पानी पी रहे हैं तो उन्होंने इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया। उन्होंने लाइव चैट के दौरान कमेंट किया कि ओ भाई बियर ग्लास में पानी, केपी सर आप लीजेंड हैं। हालांकि पीटरसन ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने इस पर चुप ही रहना बेहतर समझा।

सचिन ने खोला राज, अजहर से कहा था कि फेल हुआ तो दोबारा नहीं आऊंगा आपके पास

पंत ने भी किया कमेंट, लेकिन दोनों ने नहीं दिया ध्यान

केविन पीटरसन और विराट कोहली के चैट में युजवेंद्र चहल के अलावा ऋषभ पंत भी कूदे, लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों ने इन पर भी ध्यान नहीं दिया। बस आपस में ही मस्ती करते रहे। हालांकि प्रशंसकों ने चहल और पंत की इन टिप्पणियों को काफी पसंद किया।

पीटरसन रोहित समेत इन क्रिकेटरों को ले चुके हैं साक्षात्कार

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से लगभग पूरी दुनिया लॉकडाउन की स्थिति में है। सभी क्रिकेटर घरों में कैद हैं। ऐसे में केविन पीटरसन ने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए इंस्टाग्राम लाइव इंटरव्यू की शुरुआत की है। विराट कोहली से पहले वह सीमित ओवरों में टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा समेत पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद का भी साक्षात्कार ले चुके हैं।

अंपायर टॉफेल ने खोला राज, सहवाग के तिहरे शतक में उनका भी हाथ था

विराट बोले, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सबको साथ आना होगा

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ आइसोलेशन में रह रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर देशवासियों से लॉकडाउन का पालन करने का अनुरोध किया। कोहली ने कहा कि अगर आप किसी बड़े मुद्दे से लड़ रहे हैं तो आपमें एकता होनी चाहिए। कोहली ने कहा कि उनके ख्याल से 80 फीसदी लोग इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं, जबकि बचे 20 प्रतिशत अब भी मसला बने हुए हैं। उनहें इस मुद्दे से लड़ने के लिए सामूहिक एकता का प्रदर्शन करना होगा।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi

Post a Comment

0 Comments