लॉकडाउन के बीच सलमान के बाद प्रभास ने उठाया ये बड़ा कदम

कोरोना वायरस ( Coronavrius ) महामारी के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है। इस दौरान सेलेब्स अपने घरों में टाइम पास कर रहे हैं। इस बीच प्रभास ने टाइम का सदुपयोग करने के लिए सलमान खान Salman Khan की तर्ज पर अपनी आगामी फिल्म 'प्रभास 20' के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है। बता दें सलमान भी इन दिनों 'राधे' के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं।

 

विदेश से लौटे 'बाहुबली' प्रभास, खुद को किया कैद, सता रहा यह डर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन से पहले प्रभास अपनी फिल्म की शूटिंग अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ जॉर्जिया में कर रहे थे। वहां से लौटने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट किया और अब फिर से काम शुरू कर दिया है। खबर है कि अब इस फिल्म की शूटिंग अगले 8 महीने तक शुरू नहीं होगी। निर्माताओं ने यह निर्णय कोरोना के चलते लिया है। फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग लंदन और यूरोप में की जानी थी। लेकिन अब जल्द यह संभव नहीं होगा, इसलिए टीम ने जितनी शूटिंग हो चुकी है उसके पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है।

विदेश से लौटे 'बाहुबली' प्रभास, खुद को किया कैद, सता रहा यह डर

टाइटल हो सकता है 'जॉन'
फिलहाल फिल्म का नाम 'प्रभास 20' रखा गया है, लेकिन इस बीच फिल्म के नए टाइटल को लेकर चर्चा चल रही है। रिपोर्ट की मुताबिक, फिल्म का नाम 'जान' रखा जा सकता है। प्रभास ने इस फिल्म के लिए अपना 10 किलो वजन कम किया था। फिल्म अगले साल मकर संक्रांति पर रिलीज हो सकती है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments