स्वास्थ्यकर्मियों-पुलिस पर पथराव, बॉलीवुड से आया ऐसा रिएक्शन, हेमा ने बताया शर्मनाक तो जावेद अख्तर बोले-एकजुट होकर...

बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर इंदौर, हैदराबाद और अहमदाबाद सहित देश के विभिन्न हिस्सों में चिकित्सकों और पुलिस कर्मियों पर इन दिनों हुए हमले व पथराव की घटना की निंदा की।

अभिनेता ऋषि कपूर ने इस मुश्किल घड़ी में सभी से सहयोग करने की अपील की। उन्होंने लिखा, किसी भी सामाजिक स्थिति व विश्वास से ताल्लुक रखने वाले सभी भाई-बहनों से एक अपील है। कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या भड़कावे का सहारा न लें। डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस इत्यादि अपनी जान जोखिम में डालकर आपकी जान बचा रहे हैं। हमें साथ में मिलकर कोरोना वायरस के इस जंग को जीतना होगा। जय हिंद!'

अभिनेता परेश रावल ने ट्वीट किया, 'जरा सोचिए अगर डॉक्टर्स उनका इलाज करने से इंकार कर दे, जो उनके साथ इस कदर अमानवीय तरीकों से पेश आए, तो क्या होगा!"

जावेद अख्तर इस बारे में कहते हैं, "मैं उन लोगों की कड़ी निंदा करता हूं, जिन्होंने इंदौर में चिकित्सकों पर पत्थर फेंके हैं और उम्मीद करता हूं कि इंदौर की पुलिस ऐसे लोगों के साथ नरमीं नहीं बरतेगी। मैं दूसरों से अनुरोध करता हूं कि हर जगह डॉक्टर्स, पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें। कोरोना से लड़ने के लिए पूरे देश को एकजुट होना चाहिए।"

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments