Coronavirus: एकता कपूर ने किया बड़ा एलान, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेगी ये बड़ा काम..

नई दिल्ली।लॉकडाउन की वजह से कंपनियां आर्थिक संकट से जूझ रही है। और बड़ी बड़ी कपंनियों के बंद होने से दिहाड़ी मजदूरों को इसका सबसे बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। और इस तरह का नुकसान ना केवल कपंनियो को हो रहा है, बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इनमें शामिल है। मुंबई में सभी फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई हैं।

मशहूर निर्माता और टीवी क्वीन एकता कपूर को भी इन दिनों भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। क्योकि उन्हें भी अपनी बालाजी प्रोडक्शन कंपनी को बंद करना पड़ा है। और इस कंपनी में बड़ी संख्या में दिहाड़ी मजदूर काम करते थे। आज कपंनी के बंद हो जाने के चलते वो सड़क पर आ चुके है। और एकता ने इन पर आई मुसीबतो को देखते हुए एक बड़ा फैसला लिया है।

ekta2.jpg

एकता कपूर ने अपने ट्वीट पर एक बड़ा एलान करते हुए लिखा है- कि वो एक साल तक अपनी सैलरी नहीं लेंगी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'कोरोना संकट का असर काफी बड़ा और बहुत नुकसान देने वाला है। ऐसे में हम सभी को एक होकर ऐसा काम करना चाहिए,जिसकी लोगों को जरूरत हो।उनकी कठिनाइयों को कम करें।'

एकता कपूर ने आगे लिखा है, 'बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों की देखभाल करना अब मेरी पहली प्राथमिकता बन चुकी है। क्योंकि फिल्मस और टेलीफिल्म्स की शूटिंग नहीं होने से और अनिश्चितकाल तक सब बंद होने के कारण हम भविष्य में भारी नुकसान उठाने वाले हैं। मैं एलान करती हूं कि मैं बालाजी टेलीफिल्म्स में अपनी एक साल की सैलरी नहीं लूंगी जो कि पूरी 2.5 करोड़ रुपये है। आगे बढ़ने का सिर्फ एक ही तरीका है, साथ रहना। स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें।'

दिहाड़ी मजदूरो की मदद करने के लिए सिर्फ एकता कपूर ही नही बॉलीवुड के और भी बड़े सेलेब्स आगे आए है जिनमे सलमान खान और शाहरुख खान का नाम भी शामिल है। इसके अलावा अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, वरुण धवन, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, शिल्पा शेट्टी, कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा, कपिल शर्मा, कंगना रनौत, करण जौहर, अजय देवगन जैसे सितारे भी पीएम केयर्स फंड में आर्थिक मदद दे चुके हैं।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi

Post a Comment

0 Comments