Hero MotoCorp की बाइक्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, कुछ हफ़्तों का है मौका

नई दिल्ली: पूरे देश में कल यानी 1 अप्रैल 2020 से बीएस सिक्स नॉर्म्स ( BS6 Norms ) की शुरुआत हो चुकी है जिसके बाद ऑटोमोबाइल कंपनियां अब अपने bs4 वाहनों की बिक्री नहीं कर पाएंगे लेकिन यह नियम सिर्फ दिल्ली एनसीआर के लिए लागू है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने लॉक डाउन के बाद 10 दिनों के लिए इस अवधि को बढ़ा दिया है लेकिन दिल्ली एनसीआर में bs4 वाहनों ( BS4 Vehicles ) की बिक्री नहीं की जा सकेगी जबकि पूरे देश में कहीं भी लॉक डाउन के 10 दिनों तक bs4 वाहन खरीदे जा सकते हैं।

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प ( Hero ) के पास तकरीबन डेढ़ लाख बाइक्स के यूनिट्स बचे हुए हैं जो bs4 इंजन से लैस हैं। इन बाइक्स को बेचने के लिए कंपनी ने अब डिस्काउंट का सहारा लिया है वह भी छोटा मोटा नहीं बल्कि भारी-भरकम डिस्काउंट तो चलिए जानते हैं हीरो मोटोकॉर्प की बाइक पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

जानकारी के मुताबिक कंपनी के पास 600 करोड रुपए की कीमत की डेढ़ लाख bs4 बाइक्स का स्टॉक बचा हुआ है जिन्हें 14 अप्रैल के बाद बेचना शुरू किया जाएगा।

लॉक डाउन खत्म होने के बाद कंपनी अपने कुल बचे हुए स्टॉक का महज 10% ही क्लियर कर सकती है इससे ज्यादा की परमिशन नहीं है ऐसे में कंपनी ने स्टॉक को क्लियर करने के लिए बाइक्स पर 10,000 और स्कूटर्स पर ₹15000 का डिस्काउंट ऑफर शुरू किया है ( Hero Motocorp Discount ) ।

देशभर में हीरो के शोरूम बंद पड़े हुए हैं ऐसे में कंपनी ऑनलाइन बिक्री का सहारा ले रही है और लॉक डाउन खत्म होने के बाद बुक हुए वाहनों की बिक्री की जाएगी इससे न सिर्फ स्टॉप जल्दी क्लियर हो जाएगा बल्कि ग्राहकों तक आसानी से उनके वाहन पहुंच जाएंगे।

कंपनी अपनी जिन bs4 बाइक्स पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है उनमें स्प्लेंडर, पैशन, ग्लैमर जैसी बाइक्स शामिल है। कंपनी इन सभी बाइक्स का BS6 वैरीअंट भी लॉन्च कर चुकी है।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments