TVS Scooty Pep Plus BS6 2020 भारत में लॉन्च, देता है जबरदस्त माइलेज और कीमत भी है कम

नई दिल्ली: TVS motor company ने भारत में TVS scooty Pep Plus bs6 को लॉन्च कर दिया है। भारत में महिलाओं के लिए टीवीएस स्कूटी पेप प्लस एक बेहतरीन स्कूटर है जिसकी काफी डिमांड है। TVS scooty Pep Plus bs6 स्कूटर हल्का होने के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज देता है।

टीवीएस स्कूटी पेप प्लस bs6 की शुरुआती कीमत 51754 रुपए रखी गई है और इसके Matt एडिशन और बेवॉच सीरीज वेरिएंट की कीमत ( TVS scooty Pep Plus bs6 Price ) ₹52954 रखी गई है। स्कूटर मार्केट में मिलने वाले किसी अन्य स्कूटर से काफी सस्ता है।

खास बात यह है कि टीवीएस स्कूटी पेप प्लस महिलाओं के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर है। दरअसल इसकी हैंडलिंग काफी आसान है साथ ही यह बंपर माइलेज भी देता है।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात करें तो टीवीएस स्कूटी पेप प्लस में 87.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 6500 आरपीएम पर 5 बीएचपी की पावर और 4000 आरपीएम पर 5.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन में सीवीटी गियर बॉक्स का ऑप्शन मिलता है।

फीचर्स: फीचर्स ( TVS scooty Pep Plus bs6 Features ) की बात करें तो नई स्कूटी पेप प्लस bs6 पैटर्न सीट, डेटाइम रनिंग लाइट, मोबाइल चार्जर सॉकेट और साइड स्टैंड अलार्म जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। स्कूटर की फ्यूल कैपेसिटी फॉर 4.9 लीटर की है।

Check Out Here - Latest Update Automobile News in Hindi

Post a Comment

0 Comments